Get Updates on WhatsApp write JOIN and Send to 9408950351 JobSafar

सस्ता फोन freedom 251 खरीदने से पहले ये पढिये

·

घोटाला होनेवाला है -
    सस्ते मोबाइल का क्लेम करने वाला फ़्रीडम 251 घोटाले के सिवा और कुछ नहीं.
   रिंगिंग बेल एक फ़्रॉड कम्पनी के सिवा कुछ नहीं.इस बात की पूरी सम्भावना है कि हिंदुस्तान के अंदर सस्ते मोबाइल फ़्रीडम 251- रुपए 251 देने के के नाम पर बहुत बड़ा घपला होने वाला है.
    सावधान: ये एकदम नई कम्पनी है जिसके बारे में कोई जानकारी भी उपलब्ध नहीं है. और इंटर्नेट पर भी बस 4-5 पन्नो में विवरण आ रहा है. इस कम्पनी की स्थापना बस पिछले वर्ष सितम्बर में हुआ है और इसका वेबसाइड freedom251.com पिछले महीने में हीं ख़रीदा गया है. सस्ते मोबाइल के नाम पर ये 100% घोटाले का हीं काम है.
इसी कम्पनी ( ringing bells.co.in ) ने इसी महीने फ़रवरी में एक स्मार्टफ़ोन रुपए 2999/- में बेचने की कोशिश की पर 10 लोगों का भी ऑर्डर कन्फ़र्म नहीं हुआ. और इस कम्पनी का कोई जवाब भी नहीं आया और इनके द्वारा दिए गए किसी भी नम्बर पर कोई कॉल रिसीव नहीं करता. ईमेल भी बाउन्स बैक हो जाता है. लोग शिकायत कर रहे हैं उन्हें भी इस घोटाले में फँसाया गया और अब यही कम्पनी ऐसे हीं फ़ीचर( 4g की जगह 3G) रुपए 251/- में देने की बात कर रही है ये घोटाला के सिवा और कुछ नहीं दिख रहा.
    तो कृपया सावधान रहें. ये देखिए किस आसानी से और कितना बड़ा गोलमाल हो सकता है:-
  अगर रुपए 251/- भाव से भी हिंदुस्तान के सिर्फ़ 1000000 ( 10 लाख ) लोगों ने भी बुक किया तो 251000000 ( पच्चीस करोड़ दस लाख ) सिर्फ़ दो- चार पेज की वेब साइड/ न्यूज़ पेपर ऐड देकर बना लेगी.
  कम्पनी इस चक्कर में है कि छोटी रक़म समझ कर कोई कुछ नहीं करेगा और भूल जाएगा.
   अपने 251/- रुपए बचाइए और इस घोटाले का हिस्सा मत बनिए.
  कम्पनी आज सुबह 6 बजे से इसकी बुकिंग शुरू कर रही है,आशा है कि मेरे इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोग पढ़ेंगे और शेयर भी करेंगे ताकि सभी लोग इस गोलमाल को समझ सके और मूर्ख बनने से बच सके.

कृपया शेयर ज़रूर करे



Visit daily at: www.activelodhva.com

Subscribe to this Blog via Email :